Crime Sach News

Just another WordPress site

सिसवा के प्रतिष्ठित व्यवसाई पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

1 min read

सिसवा के प्रतिष्ठित व्यवसाई पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार स्थानीय नगर के अमरपुरवा तिराहे के पास बीते 22 अगस्त को दिन दहाड़े कुल्हाड़ी से एक प्रतिष्ठित व्यवसाई पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को आज सोमवार सुबह लगभग 9 बजे पुलिस ने बन्दी ढाला के पास से गिरफ्तार कर लिया जेल भेजा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिसवा नगर बैंक रोड निवासी शिवम सुल्तानिया पुत्र स्व.अनिल कुमार सुल्तानिया उम्र लगभग 25 वर्ष बीते 22 अगस्त 2019 दिन गुरुवार की सुबह लगभग 9.15 बजे अमरपुरवा तिराहे पर चाय पीने हेतु गया हुआ था । चाय पीने के बाद वापस अपने घर आते समय पहले से घात लगाए सरवन पुत्र रामौतार निवासी वार्ड नम्बर 13 फलमंडी सिसवा जनपद महराजगंज अपने हाथ मे कुल्हाड़ी लिए शिवम सुल्तानिया पर पीछे से हमला कर दिया । शिवम जान बचाने के लिये भाग रहा था और सरवन हाथ में कुल्हाड़ी लिये दौड़ा रहा था। जो घटना CCTV कैमरे में कैद हो गया था।
बताया जा रहा है कि पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी के वार किया। यह देख कर स्थानीय लोग बचाने के लिए दौड़े लोगों की भीड़ देख सरवन मौके से भागने में सफल रहा। घायल शिवम सुल्तानिया को स्थानीय लोगों की मदद से सिसवा सरकारी हॉस्पिटल पर प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया जहां से स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए शिवम को रेफर कर दिया ।
इस मामले कोठीभार पुलिस ने सरवन के विरुद्ध धारा 323, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया व बाद में पक्षियों के आधार पर 307 बढ़ा दिया । इस घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी सरवन फरार चल रहा था पुलिस को आज सोमवार सुबह मुखबीर से सूचना मिला की सरवन बन्दी ढाला पर है और कही भागने के फिराक में है। सूचना मिलते ही सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र यादव , काo शरद यादव एव काo शिवेंद्र शाही 8:30 बजे मौके पर पहुँचे और सरवन को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

You may have missed