Crime Sach News

Just another WordPress site

सर्राफ की दुकान में नकब लगाकर 5 लाख की चोरी

1 min read

गोरखपुर:-
सिकरीगंज थाना क्षेत्र कस्वा मे स्थित चंदन ज्वैलर्स की दुकान में सोमवार की रात को नकब लगाकर 5 लाख की चोरी की।चोर दुकान से 1किलो चांदी और 90 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। दुकान में रखी 6 हजार की नकदी भी चोरों ने पार कर दी। घटना की जानकारी सुबह दुकान खुलने पर पता चला ।सूचना मिलते सीओ खजनी रजना मिश्रा और गोरपुर से फारेसिंक टीम ने डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमों को लेकर पहुंच गए। पीड़ित सराफ चंदन जायसवाल की ओर से पुलिस को घटना की तहरीर दी गई है। सराफ की दुकान में चोरी से कस्बे के लोगों में दहशत है।
सिकरीगंज थाना क्षेत्र निवासी दुकानदार चंदन जायसवाल की दुकान कस्वे मे चंदन ज्वेलर्स के नाम से मैन रोड पर स्थित है। चंदन रोज की तरह बीती रात दुकान बंद कर घर गये ।सुबह जब दुकान खुला तब उन्हें पता चला की दुकान मे नकब लगाकर लगभग पांच लाख रूपये चोर उठा ले गये । उनकी दुकान अंदर आलमारी का लॉक टूटा मिला और उसमें रखे 90 ग्राम सोने का आभूषण व एक किलोग्राम चादी के जेवरात गायब थे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर सिकरीगंज पुलिस व क्षेत्राधिकारी खजनी मौके पर पहुंच गई ।घटना जानकारी करने के लिए फारेसिंक टीम व डाग स्कायड मौके पर जाकर निरीक्षण किया। चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और फिंगर एक्सपर्ट की टीमों की मदद ली गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।
सिकरीगंज तिराहे पर पुलिस पिकेट पर पुलिस तैनात है और सामने दुकान मे चोरी हो गई जब कि कस्वे के लोगो का कहना है पुलिस रात में गश्त का दावा फिर भी हो गई चोरी ।सीओ खजनी ने एसओ को घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।
सर्राफा व्यापारियों ने इस घटना से काफी दुखी है आज सर्राफा कारोबारियों ने चोरी की घटना से स्तब्द्ध थे पूरी दुकाने बंद कर बिरोध किया ।ब्यापार मंडल सिकरीगंज के अध्यक्ष रामसेवक सर्राफ ने एसओ से घटना का खुलासा गुरुवार तक करने को कहा है गुरूवार देर रात घटना का खुलासा नही हुआ तो हम सभी ब्यापारी शुक्रवार को सड़क पर उतरेंगे ।मौक पर मौजूद सुरेन्द्र सिह, दीनानाथ जायसवाल, अमित जायसवाल, आशुतोष जायसवाल, अशोक सर्राफ, संदीप बर्मा, बेचन सर्राफ, मनीष,मोहन बर्मा,जयप्रकाश सहित तमाम ब्यापारियो ने रात में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है जिससे ब्यापारी सुरक्षित रह सके ।

रिपोर्ट शेषनाथ योगी
विशेष संवाददाता-गोरखपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

You may have missed